Gunshot at salman khan house : गैलेक्सी पर हुई फायरिंग के बाद एक्टर का आया रिएक्शन, पिता सलीम कर रहे है घर बदलने की तैयारी

Gunshot at salman khan house :सलमान के पिता सलीम खान को सता रहा है बेटे सलमान खान की चिंता, पूरा खान परिवार गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ने की कर रहा है तैयारी.

Gunshot at salman khan house : सलमान खान के घर पर फायरिंग के बाद खान परिवार में डर का माहौल है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस और क्राइम ब्रांच एक्शन मोड में आ गयी है. लेकिन इस घटना से सलमान समेत उनके परिवार में डर पैदा हो गया है. हाल ही में खान परिवार के एक करीबी दोस्त ने एक इंटरव्यू में एक्टर के रिएक्शन के बारे में बात की. करीबी ने बताया कि कैसे इस घटना के बाद भी दबंग खान ने खुद को शांत रखा है. हालांकि, एक्टर को अपने परिवार की चिंता सता रही है.

गोलियां चलाने के बाद ऐसा था सलमान खान का रिएक्शन

खान परिवार के करीबी सलमान खान ने हाल ही में जूम को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि इस घटना के बाद सलमान खान को अपनी जिंदगी की कोई चिंता नहीं है. लेकिन वे अपने परिवार को किसी भी तरह के खतरे में नहीं देख सकते. परिवार के करीबी ने आगे बताया कि सलीम खान ने किसी बेहतर जगह पर शिफ्ट होने का सुझाव दिया है . इस घटना के बाद खान परिवार शांति से एक-दूसरे के साथ खड़ा है। परिवार के किसी भी सदस्य के चेहरे पर डर नहीं दिख रहा है. लेकिन इस घटना के बाद से हर कोई एक दूसरे की सलामती को सोच रहा है और सबकी नींद उडी हुई है.करीबी के मुताबिक, एक्टर और उनका परिवार इस वक्त अपने रोजमर्रा के काम पर है और इस घटना पर ध्यान नहीं दे रहे हैं.

पुलिस कर रही है जाँच

पिछले कुछ सालों में सलमान खान को जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं। लेकिन घर के बाहर गोलियां चलने की खबर ने फैंस और परिवार को हैरान कर दिया है. ऐसे में पुलिस और क्राइम ब्रांच के अधिकारी इसकी जांच में जुट गए हैं. बिल्डिंग पर लगी गोलियों की फॉरेंसिक जांच की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही ये गोलियां चलाने वाले बाइकर्स को पकड़ लेगी.

अधिक खबर पढने के लिए लॉग इन करे वेबसाइट khabarportal